rahuldravid

rahuldravid सेगो मसाबुची सेंट पॉल संत गायक और मैराथनर | MiLB.com - free fire redemption siterahuldravid सेगो मसाबुची सेंट पॉल संत गायक और मैराथनर | MiLB.com - free fire redemption siterahuldravid सेगो मसाबुची सेंट पॉल संत गायक और मैराथनर | MiLB.com - free fire redemption siterahuldravid सेगो मसाबुची सेंट पॉल संत गायक और मैराथनर | MiLB.com - free fire redemption siterahuldravid सेगो मसाबुची सेंट पॉल संत गायक और मैराथनर | MiLB.com - free fire redemption site

कराओके और मैराथन: सीगो यह सब सेंट पॉल में करता है

संन्यासी मसाबुची ने एक बहुमुखी और अप्रत्याशित बेसबॉल जीवन जीया है
सेगो मसाबुची अंतरराष्ट्रीय विकास के सेंट पॉल संतों के निदेशक हैं, गो-टू कराओके गायक और इन-हाउस मैराथनर हैं। (रॉब थॉमसन/सेंट पॉल सेंट्स)
@BensBiz
18 जुलाई 2022

अनुसूचित जनजाति। पॉल, मिनेसोटा - मैराथन को पूरा करने में सीएचएस फील्ड के आसपास कितने चक्कर लगते हैं? सेगो मसाबुची जानता है, क्योंकि उसने यह किया है। उन्होंने सेंट पॉल सेंट्स के साथ लगभग 25 वर्षों के दौरान बहुत सी चीजें की हैं, जो बेसबॉल करियर का एक हिस्सा है

अनुसूचित जनजाति। पॉल, मिनेसोटा - मैराथन को पूरा करने में सीएचएस फील्ड के आसपास कितने चक्कर लगते हैं? सेगो मसाबुची जानता है, क्योंकि उसने यह किया है। उन्होंने सेंट पॉल सेंट्स के साथ लगभग 25 वर्षों के दौरान बहुत सी चीजें की हैं, जो बेसबॉल करियर का एक हिस्सा है जिसका कोई उदाहरण नहीं है।

Seigo का व्यवसाय कार्ड उनकी पहचान टीम के "अंतर्राष्ट्रीय विकास निदेशक" के रूप में करता है, लेकिन उन्हें उनकी वेबसाइट पर "Ushertainer" के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। वह बॉलपार्क में विषयगत रूप से उपयुक्त गीतों के बीच-बीच में कराओके प्रस्तुतियों के लिए जाने जाते हैं, और, हाँ, इस सीज़न की शुरुआत में उन्होंने अपनी 91वीं मैराथन को पूरा करने के लिए बॉलपार्क के चारों ओर 84 गोद दौड़े।

किसी तरह यह सब समझ में आता है, अगर हम शुरुआत में, तार्किक रूप से पर्याप्त, शुरुआत में।

टोक्यो का रहने वाला सिगो इस उम्मीद के साथ बड़ा हुआ कि एक दिन वह अपने पिता का निर्माण व्यवसाय चलाएगा। आखिर वह सबसे बड़ा बेटा था। लेकिन काम की उस रेखा ने उसे इतना दिलचस्पी नहीं दी। कॉलेज में भाग लेने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका जा रहा था, एक चाची ने एक अमेरिकी से शादी की थी, जो एक इच्छा थी।

"[मेरी चाची और चाचा] ने 70 और 80 के दशक में मिनेसोटा में काम किया था, इसलिए मुझे हमेशा इसके बारे में पता था। उन्होंने मुझे बताया कि यह कितना अच्छा था। ठंडा, लेकिन अच्छे लोग और आगे," सिगो ने कहा। "इसलिए जब मैंने विश्वविद्यालय में आवेदन करने का फैसला किया, तो मुझे पता था कि मैं [मेरे पिता का व्यवसाय] नहीं लेना चाहता। मैंने अपने पिता से कहा, 'हम अपने व्यवसाय को अमेरिका में क्यों नहीं बढ़ाते?' मैं वास्तव में [ब्लफिंग] था।"

पत्रकारिता के प्रमुख सिगो ने 1994 में मिनेसोटा विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। कॉलेज में शुरुआत और आज भी जारी है, उन्होंने अमेरिकी और जापानी व्यवसायों के बीच संपर्क के रूप में काम किया है, संचार और रसद के समन्वय में मदद की है। जिस समय सेगो ने अपने कॉलेज के बाद के कैरियर को स्थापित करना शुरू कर दिया था, संत सेंट पॉल की सीमाओं से परे अपने लिए एक नाम बना रहे थे। टीम, वर्तमान में ट्विन्स ट्रिपल-ए सहयोगी, को 1993 में एक स्वतंत्र इकाई के रूप में स्थापित किया गया था, जिसमें माइक वीक और बिल मरे (अभी भी मौजूदा) स्वामित्व समूह के बीच थे। कुछ भी हो जाने वाली प्रचार मानसिकता प्रबल हो गई, जिसे पास के जुड़वा बच्चों के तुलनात्मक रूप से स्थिर दृष्टिकोण के एक अलग विकल्प के रूप में प्रस्तुत किया गया।

"बीस साल पहले, जब माइक वीक को चित्रित किया गया था60 मिनट और टीम राष्ट्रीय मीडिया में थी," सिगो ने कहा। "तो जापानी मीडिया ने उनका ध्यान आकर्षित किया, और एक जापानी मीडिया व्यक्ति ने मुझसे संपर्क किया, मुझसे माइक वीक के साथ कुछ समन्वय करने के लिए कहा। मैंने संत कार्यालय से संपर्क किया। 'जापानी मीडिया आपका साक्षात्कार करना चाहेगी।'"

इस आकस्मिक परिस्थिति ने संतों के साथ सीगो की चल रही "अंतर्राष्ट्रीय विकास निदेशक" भूमिका का नेतृत्व किया। प्रारंभिक जापानी मीडिया एक्सपोजर ने उन्होंने समन्वय करने में मदद की, जिससे संतों के लिए खेलने में जापानी खिलाड़ियों की रुचि पैदा हुई, और सिगो ने उनके साथ जुड़वां शहरों में अपना नया जीवन स्थापित करने के लिए काम किया। हाल ही में उन्होंने संतों के विपणन दृष्टिकोण में रुचि रखने वाले जापानी पेशेवर बेसबॉल अधिकारियों के दौरे का समन्वय किया है, साथ ही साथ संतों के मालिक के साथ बॉलपार्क सोजू बार अवधारणा पर काम कर रहे हैं।नागासाकी में सिस्टर टीम.

लेकिन अगर आप संतों के लिए काम करते हैं, तो संभावना है कि आप अंततः उनके ब्रांड के बीच-बीच में टॉमफूलरी में खींच लिए जाएंगे। Seigo 20 वर्षों से अधिक समय से इसका हिस्सा रहा है, किसी न किसी रूप में। खेल के दिनों में वह "अशरटेनर" के रूप में काम करता है, प्रशंसकों का अभिवादन करता है और डगआउट के ऊपर अग्रणी चीयर्स करता है, जबकि नीले स्फटिक, धूप का चश्मा और एक इंडियाना जोन्स-शैली फेडोरा द्वारा उच्चारण एक सफेद स्पोर्ट कोट पहने हुए है। यह भी उनका कराओके आउटफिट है। यदि सीगो नहीं गाता है तो यह संतों का खेल नहीं है।

"मेरी माँ जापान में एक दिन के समय की कॉफी शॉप, रात के समय कराओके बार की मालिक थीं," उन्होंने कहा। "हालांकि, मुझे यह पसंद नहीं आया। क्योंकि जब मैं बड़ा हो रहा था तो पड़ोस की पत्नियां दुकान पर आती थीं और मुझे ऐसा करने के लिए मजबूर किया जाता था, आप जानते हैं? इन बड़ी उम्र की महिलाओं के लिए। लेकिन यह एक प्रमुख कारण है [के साथ] संतों]। 'क्यों नहीं हम Seigo एक गाना गाते हैं?' और यहीं से इसकी शुरुआत हुई।"

तीसरी पारी के अंत में या छठे के अंत में, सेगो डगआउट के ऊपर चढ़ जाता है और एक पॉप ट्यून में लॉन्च होता है जो शाम के प्रचार से जुड़ा होता है। यह लेखक 2 और 3 जुलाई को शहर में था, जिसके दौरान सेगो ने क्रमशः द डोर्स के "लाइट माई फायर" और कैटी पेरी के "फायरवर्क" के माध्यम से पोस्टगेम आतिशबाज़ी बनाने की विद्या का पूर्वाभास किया।

यदि "बॉर्न टू रन" सीगो की शीर्ष धुनों में से नहीं है, तो यह होना चाहिए। 2019 के अंत तक उन्होंने 90 मैराथन (संतों के शुभंकर मुडोना के रूप में एक पूर्ण पोशाक सहित) को पूरा कर लिया था। इसने सीएचएस फील्ड में एक संत खेल के दौरान अपनी 100 वीं मैराथन दौड़ने का विचार किया।

"हमने इस पर योजना बनाई लेकिन जाहिर तौर पर महामारी हुई। और 2020 के मार्च में, मुझे COVID से प्रेरित दिल की विफलता और निमोनिया था, इसलिए मुझे 10 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया," सिगो ने कहा। "मैं बेहतर हो गया, लेकिन मेरे पास लंबे समय तक COVID था, इसलिए पिछली गर्मियों में मेरे तीन ऑपरेशन हुए ... मैं अपनी वापसी मैराथन यहां [एट द बॉलपार्क] करना चाहता था। मैं इसे अपनी 'कम बैक फ्रॉम द डेड' मैराथन कहता हूं। लेकिन मैं सिर्फ एक नौटंकी के रूप में मैराथन दौड़ना नहीं चाहता था - मैं इसे एक उद्देश्यपूर्ण बनाना चाहता था।"

सीगो की इन-गेम मैराथन, उनकी 91वीं, 8 मई को हुई। उन्होंने रेस टी-शर्ट की बिक्री के माध्यम से बैटन रोग से लड़ने के लिए धन जुटाकर और पार्क के चारों ओर अपने 84 गोदों में से एक के लिए एक तेज गेंदबाज के रूप में काम करने के लिए इसे उद्देश्यपूर्ण बना दिया। . बैटन रोग, एक दुर्लभ आनुवंशिक स्थिति, ने हाल ही में माइक और लिब्बी वीक की बेटी, रेबेका के जीवन का दावा किया।

"जब रेबेका का 2019 में 27 साल की उम्र में निधन हो गया, तो माइक और लिब्बी ने रेबेका वीक बैटन डिजीज फंड की शुरुआत की। एक इलाज खोजने के लिए, शोध के लिए," सीगो ने कहा। "तो मुझे पता था कि मैं उसके लिए पैसे जुटाना चाहता हूँ।"

सीएचएस फील्ड मैराथन विशेष रूप से भीषण था, क्योंकि सीगो को दृश्यों या दिशा में बदलाव के बिना कॉनकोर्स कंक्रीट पर दौड़ना था। उन्होंने कहा कि "11 या 12 मील तक, मेरे पैर लाठी की तरह लग रहे थे," लेकिन वह फिर भी 4:18:22 के समय के साथ समाप्त करने में सफल रहे। यह शायद एक लंबे और असंभव बेसबॉल करियर की सबसे सार्थक और यादगार घटना थी। सकारात्मक बॉलपार्क ऊर्जा का लंबे समय से चलने वाला सेगो, अब प्राप्त होने वाले छोर पर था।

"लोग दौड़ते हुए देख रहे हैं, मुझे लगता है कि वे किसी तरह आत्माओं को उठाते हैं," उन्होंने कहा। "बहुत सारे लोग थे जो मुझे उत्साहित कर रहे थे, विशेष रूप से अंत में, और इसने मुझे बहुत भावुक कर दिया। मुझे जो समर्थन मिला वह अद्भुत था।"

बेंजामिन हिलMiLB.com के लिए एक रिपोर्टर हैं और लिखते हैंबेन बिज़ ब्लॉग . ट्विटर पर बेन को फॉलो करें@bensbiz.