amongus

amongus बेलोइट स्काई कार्प के साथ एमडी जॉनसन ने अपना रास्ता दिखाया | MiLB.com - free fire redemption siteamongus बेलोइट स्काई कार्प के साथ एमडी जॉनसन ने अपना रास्ता दिखाया | MiLB.com - free fire redemption siteamongus बेलोइट स्काई कार्प के साथ एमडी जॉनसन ने अपना रास्ता दिखाया | MiLB.com - free fire redemption siteamongus बेलोइट स्काई कार्प के साथ एमडी जॉनसन ने अपना रास्ता दिखाया | MiLB.com - free fire redemption siteamongus बेलोइट स्काई कार्प के साथ एमडी जॉनसन ने अपना रास्ता दिखाया | MiLB.com - free fire redemption site

क्या हाल है डॉक्टर? बेलोइट घड़ा अद्वितीय पथ प्रज्वलित करता है

एमडी जॉनसन यांत्रिकी का अध्ययन करता है, दस्ताने ठीक करता है, घरेलूता को अपनाता है
@BensBiz
15 जुलाई 2022

बेलोइट, विस्कॉन्सिन - उनका कानूनी नाम माइकल डेविड जॉनसन है, लेकिन इन दिनों उन्हें अक्सर डॉक्टर के रूप में जाना जाता है। यह बेलोइट स्काई कार्प के इक्का के लिए एक उपयुक्त उपनाम है, भले ही वह पीएचडी से एक लंबा रास्ता तय कर रहा हो। "बेसबॉल की दुनिया में मुझे हमेशा एमडी के रूप में जाना जाता है,"

बेलोइट, विस्कॉन्सिन -- उसका कानूनी नाम हैमाइकल डेविड जॉनसन , लेकिन इन दिनों उन्हें अक्सर डॉक्टर कहा जाता है। यह बेलोइट स्काई कार्प के इक्का के लिए एक उपयुक्त उपनाम है, भले ही वह पीएचडी से एक लंबा रास्ता तय कर रहा हो।

"बेसबॉल की दुनिया में मुझे हमेशा एमडी के रूप में जाना जाता है," जॉनसन ने पिछले महीने के अंत में एक खेल से पहले बेलोइट के एबीसी सप्लाई स्टेडियम में बोलते हुए समझाया। "डॉक्टर तब शुरू हुआ जब मैं ड्राफ्ट के बाद 2019 में मार्लिंस के पास गया। शॉर्ट सीज़न में मेरे पिचिंग कोच [बटाविया], मैंने उनसे माइकल डेविड के रूप में अपना परिचय दिया और उन्होंने कहा, 'ठीक है, यह बहुत लंबा है, इसलिए हम आपको डॉक्टर कहने जा रहे हैं।' और यह तब से अटका हुआ है। मुझे यह पसंद है। थोड़ा सा अहंकार रखना अच्छा है।"

जॉनसन का कहना है कि वह बेसबॉल के जाने-माने डॉक्टर, दिवंगत रॉय हैलाडे की तुलना में "कोई रास्ता नहीं, रूप या फैशन" नहीं है। लंबे, दुबले-पतले दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस सीजन में हाई-ए स्काई कार्प के सदस्य के रूप में अपनी बेसबॉल प्रतिष्ठा को मजबूत किया है, हालांकि, 14 से अधिक शुरुआत में 2.89 युग और 0.96 WHIP का संकलन किया है। छठे दौर का ड्राफ्ट पिक वर्तमान में हैमियामी संगठन में 28 वें स्थान पर रहने की संभावना.

जॉनसन प्रारंभिक-आधारित परिस्थिति के रूप में "डॉक्टर" बन गए, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि यह उनके स्वभाव के अनुकूल है। उन्होंने अपने कॉलेज के वर्षों को डलास बैपटिस्ट विश्वविद्यालय में बिताया, मनोविज्ञान में एक नाबालिग के साथ काइन्सियोलॉजी में पढ़ाई की। यह एथलेटिक रूप से इच्छुक विश्लेषिकी के लिए एक बड़े झुकाव का हिस्सा है।

"मैं वास्तव में चीजों के एक-एक खिलाड़ी विकास पक्ष में हूं। मैंने [पिच-ट्रैकिंग सॉफ़्टवेयर] ट्रैकमैन और रैप्सोडो पर बहुत सारी चीज़ें लिखी हैं," उन्होंने कहा। "जो तब मुझे लगता है कि यह समझ में आता है कि यह डॉक्टर क्यों है क्योंकि मैं वास्तव में पिच डिजाइन और चीजों और उस तरह की हर चीज में हेरफेर कर रहा हूं। इसलिए मेरे खेलने के बाद मैदान के उस तरफ जाना वास्तव में अद्भुत होगा। एक बार जब आप इसे समझ लेते हैं और इसे पढ़ सकते हैं, तो यह वास्तव में उन लोगों के लिए मददगार होता है जो शायद इसे उतना नहीं समझते हैं। इसलिए यह सिर्फ मेरे फायदे के लिए नहीं है, मुझे यहां जितना हो सके मदद करना पसंद है।"

"डॉक्टर" जॉनसन भी एक तरह के सर्जन हैं।

“सप्ताह में तीन या चार दिन मैं या तो रीलेस कर रहा हूं, सफाई कर रहा हूं या किसी के दस्ताने में कुछ कर रहा हूं। मजा आता है। मुझे मजा आता है। मैंने यहां [बेलोइट में] शायद एक दर्जन दस्तानों का काम किया है। मैंने जो कुछ किया उनमें से एक थाशॉन रेनॉल्ड्स , हमारे करीब, ”जॉनसन ने हाल ही में डबल-ए पेंसाकोला में पदोन्नत किए गए पहले बेसमैन का जिक्र करते हुए कहा। "वह दो या तीन सप्ताह के लिए 97 मील प्रति घंटे पर फंस गया था। वह ऐसा था, 'डॉक्टर, हमें यहाँ कुछ करना है।' उसके पास कुछ नीले रंग की लेस के साथ एक काला दस्ताने था। हमने इसे कुछ प्लैटिनम, कुछ चांदी के साथ फिर से तैयार किया, और उसकी अगली आउटिंग 99 पर चली गई। उसके बाद आउटिंग, 101। तो बस कुछ ऐसा ही, एक छोटी सी बात। लड़कों को यह पसंद है।"

जॉनसन के दिमागी स्वभाव और स्वभावगत शौक ने उन्हें एक सनकी के रूप में ब्रांडेड किया, एक प्रतिष्ठा जिसके कारण इस लेखक ने पहली बार उनका साक्षात्कार लिया।

"मेरे पास अभी भी मेरी विचित्रताएं हैं, जैसा कि हर कोई कहता है, लेकिन मुझे खुद पर हंसने में कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह दूसरे लोगों को भी हंसने में सक्षम बनाता है। क्योंकि दिन के अंत में, अगर लोग मेरी कीमत पर भी हंस रहे हैं और मजा कर रहे हैं, तो मैं इसके साथ ठीक हूं, "उन्होंने कहा।

जॉनसन ने अपने "क्विर्क" को आंशिक रूप से इस तथ्य के लिए जिम्मेदार ठहराया कि वह होमस्कूल था और इसलिए उसे बाहरी सामाजिक प्रभावों से अपेक्षाकृत मुक्त अपने हितों को आगे बढ़ाने की अनुमति दी गई थी। उन्होंने कहा कि डलास बैपटिस्ट में उनके बाद के चार वर्षों ने "वास्तव में मुझे एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने दिया और एक व्यक्ति के रूप में मुझे प्रो बॉल के लिए तैयार होने के लिए तैयार किया," जबकि "सबसे अच्छी चीज जो मेरे साथ हुई थी।"

डलास बैपटिस्ट में भाग लेने के दौरान जॉनसन अपनी पत्नी रूथ से मिले। दंपति ने 2021 सीज़न से पहले एक टूरिस्ट खरीदा था और वर्तमान में "इलिनोइस में पांच मिनट" स्थित कैंपग्राउंड में रह रहे हैं। (बेलोइट, विस्कॉन्सिन में, राज्य लाइन के पार स्थित है।) उनके परिवार में मैगी भी शामिल है, जो एक लघु दक्शुंड है जो जॉनसन के साथ बॉलपार्क के शुरू होने के एक दिन बाद जाता है।

"हमने इसका आनंद लिया है और किसी भी चीज़ के लिए इसका व्यापार नहीं करेंगे," उन्होंने कहा। "होटल या किसी ऐसी जगह पर वापस जाने के बजाय जो आपकी नहीं है, मैं हर रात घर वापस जाता हूं।"

घर है और रहेगा जहां भी जॉनसन को पिच करने के लिए बुलाया जाता है, चाहे वह बेलोइट, पेंसकोला या उससे आगे हो।

"मेरी जीवनशैली, यह जरूरी नहीं कि माइनर लीग बॉलप्लेयर की सामान्य रोजमर्रा की जीवनशैली हो," उन्होंने कहा। "लेकिन यह हमारा काम है, और अपना काम अच्छी तरह से करने के लिए आपको इसके साथ कुछ मजा करना होगा। इसलिए अगर मैं ऐसा कर सकता हूं, तो मैं सिर्फ मैं हूं, मैं हर दिन इसका मजा लेने जा रहा हूं।"

बेंजामिन हिलMiLB.com के लिए एक रिपोर्टर हैं और लिखते हैंबेन बिज़ ब्लॉग . ट्विटर पर बेन को फॉलो करें@bensbiz.