pakistansuperleague

pakistansuperleague हार्टफोर्ड ने तीन दिवसीय आयोजन के साथ एचबीसीयू, नीग्रो लीग का जश्न मनाया | MiLB.com - free fire redemption sitepakistansuperleague हार्टफोर्ड ने तीन दिवसीय आयोजन के साथ एचबीसीयू, नीग्रो लीग का जश्न मनाया | MiLB.com - free fire redemption sitepakistansuperleague हार्टफोर्ड ने तीन दिवसीय आयोजन के साथ एचबीसीयू, नीग्रो लीग का जश्न मनाया | MiLB.com - free fire redemption sitepakistansuperleague हार्टफोर्ड ने तीन दिवसीय आयोजन के साथ एचबीसीयू, नीग्रो लीग का जश्न मनाया | MiLB.com - free fire redemption sitepakistansuperleague हार्टफोर्ड ने तीन दिवसीय आयोजन के साथ एचबीसीयू, नीग्रो लीग का जश्न मनाया | MiLB.com - free fire redemption site

यार्ड बकरियां एचबीसीयू, नीग्रो लीग मनाती हैं

डबल-ए हार्टफोर्ड ने तीन दिवसीय 'खेल के मैदान को समतल करने' कार्यक्रम की मेजबानी की
उत्सव में बॉलपार्क और समुदाय में कार्यक्रम शामिल थे और इसमें पूर्व मेजर लीगर टोनी वोमैक (दाएं) शामिल थे। (सीनसाउंड)
@ जेरार्ड_गिल्बर्टो
22 जून 2022

जबकि हार्टफोर्ड यार्ड बकरी पिछले हफ्ते डंकिन डोनट्स पार्क में एक्रोन रबरडक्स की मेजबानी कर रहे थे, कर्मचारी टिफ़नी यंग स्टेडियम से दूर समय बिता रहे थे, समुदाय को उन संस्थानों पर शिक्षित कर रहे थे जो काले अनुभव और इतिहास के लिए आवश्यक हैं।

जबकि हार्टफोर्ड यार्ड बकरी पिछले हफ्ते डंकिन डोनट्स पार्क में एक्रोन रबरडक्स की मेजबानी कर रहे थे, कर्मचारी टिफ़नी यंग स्टेडियम से दूर समय बिता रहे थे, समुदाय को उन संस्थानों पर शिक्षित कर रहे थे जो काले अनुभव और इतिहास के लिए आवश्यक हैं।

यह स्वीकार करते हुए कि नीग्रो लीग की उत्पत्ति ऐतिहासिक रूप से काले कॉलेजों और विश्वविद्यालयों (एचबीसीयू) के समान है - इक्विटी बनाने के प्रयास में काले लोगों के लिए अवसर की कमी से बनाई गई - यंग ने टीम के कनेक्शन का विस्तार करने का अवसर देखा "खेल के मैदान को समतल करना" विषय पर तीन दिवसीय, बहुआयामी कार्यक्रम के साथ समुदाय के लिए।

"मैंने सोचा कि समुदाय में हमेशा यह उम्मीद रखने के बजाय कि समुदाय हमारे पास आने वाला है, वास्तव में समुदाय में जाना महत्वपूर्ण था," उसने कहा।

नॉरफ़ॉक स्टेट यूनिवर्सिटी के स्नातक, वर्जीनिया में एक एचबीसीयू, यंग ने सात साल पहले क्लब की स्थापना के बाद से सामुदायिक भागीदारी के हार्टफोर्ड के निदेशक के रूप में काम किया है। 2019 में, यंग ने टीम के चैरिटेबल फंड के कार्यकारी निदेशक की भूमिका भी निभाईयार्ड बकरी फाउंडेशन.

फाउंडेशन अधिक से अधिक हार्टफोर्ड क्षेत्र के लिए दर्जनों कार्यक्रमों और आउटरीच कार्यक्रमों की मेजबानी करता है, जिसमें बॉलपार्क में चैरिटी कार्यक्रमों के धन उगाहने के प्रयास और कई अन्य लोगों के बीच स्थानीय लिटिल लीग कार्यक्रमों का प्रायोजन शामिल है। यह स्थानीय हाई स्कूल के बच्चों के लिए पांच कॉलेज छात्रवृत्ति अवसरों का भी समर्थन करता है, जिनमें से सभी एचबीसीयू या नीग्रो लीग इतिहास के लिए टाई-इन के साथ आते हैं।

इस साल का तीन दिवसीय उत्सव a . का विस्तार थानीग्रो लीग दिवस जिसकी मेजबानी क्लब ने पिछले जुलाई में की थी। मूल कार्यक्रम में लाइव संगीत और अन्य मनोरंजन के अलावा, नीग्रो लीग के दिग्गज जोश गिब्सन के महान पोते और जोश गिब्सन फाउंडेशन के कार्यकारी निदेशक शॉन गिब्सन की उपस्थिति शामिल थी।

इस साल के आयोजन के लिए उन प्रयासों का विस्तार करने के लिए, यंग एचबीसीयू अनुभव को शामिल करना चाहता था। पहली रात को, सीन गिब्सन हार्टफोर्ड लौट आए - जोश गिब्सन यात्रा संग्रहालय की स्थापना से ठीक पहलेकोलंबिया में सेग्रा पार्क

अगली रात को "नस्लीय और लैंगिक समानता के इर्द-गिर्द एक अनफ़िल्टर्ड पैनल चर्चा" करार दिया गया, जिसे एक स्थानीय संगीत स्थल पर आयोजित किया गया था। पैनल को द हार्टफोर्ड फाउंडेशन फॉर पब्लिक गिविंग के अध्यक्ष और सीईओ जे विलियम्स द्वारा संचालित किया गया था, और इसमें शॉन गिब्सन, पूर्व मेजर लीगर टोनी वोमैक, डेलावेयर स्टेट यूनिवर्सिटी बेसबॉल कोच जेपी ब्लांडिन, मैरी-जेन फोस्टर, राष्ट्रीय घरेलू के अध्यक्ष और सीईओ शामिल थे। हिंसा हॉटलाइन इंटरवल हाउस और चेरिल शार्प, एक नागरिक अधिकार वकील और मानवाधिकार और अवसरों पर कनेक्टिकट आयोग के उप निदेशक।

यंग ने कहा, "मैंने बेहतर जुड़ाव और पूरे समुदाय को शामिल करने की आवश्यकता को समझा और देखा - निश्चित रूप से यह देखते हुए कि हम स्थान के मामले में कहां हैं।" "दूसरी घटना एक ही अवधारणा थी। अभी भी समुदाय में जा रहे हैं और एक पैनल चर्चा कर रहे हैं - जाहिर है, यह एक वयस्क दर्शकों के लिए तैयार किया गया था। लेकिन न केवल बेसबॉल में बल्कि बेसबॉल के बाहर भी नस्लीय समानता और लिंग समानता के बारे में एक अनफ़िल्टर्ड बातचीत करना।

यंग को पता था कि नीग्रो लीग की कुछ कहानियाँ, जिन्हें हाल के वर्षों में अधिक मान्यता मिली है, जैसे गिब्सन, अभी भी कुछ लोगों के लिए अज्ञात हो सकती हैं - विशेष रूप से उस समुदाय में जिन्हें वह उत्थान करना चाहती है। यह प्रदान करना कि इन आयोजनों में मूलभूत शिक्षा पहला कदम रहेगा, लेकिन निश्चित रूप से कुछ मौज-मस्ती की गुंजाइश थी।

"नीग्रो लीग का गठन इसलिए किया गया क्योंकि काले लोगों को मेजर लीग से बाहर रखा गया था, और यही बात कॉलेजों के लिए भी सच है," यंग ने कहा। "इससे न केवल एथलीट, बल्कि शिक्षक भी उत्कृष्ट आते हैं। ... तो वास्तव में उस सभी ब्लैक उत्कृष्टता का जश्न मनाना जो वास्तव में हमें बाहर करने और उसे प्रकाश में लाने के लिए था - इस तरह खेल मैदान को वास्तव में समतल करने का पूरा विषय एक साथ आया और उन दो अनुभवों को एक साथ लाया।

तीसरी और अंतिम घटना बॉलपार्क से सड़क के पार हेवन स्केट पार्क में एक प्रीगेम ब्लॉक पार्टी थी, जिसमें स्थानीय स्कूलों के नर्तक, डीजे और मार्चिंग बैंड और वर्जीनिया स्टेट यूनिवर्सिटी, वर्जीनिया के पीटर्सबर्ग में एक एचबीसीयू शामिल थे।

पार्टी खेल के लिए बॉलपार्क में चली गई जहां यार्ड बकरी फाउंडेशन छात्रवृत्ति प्राप्तकर्ताओं को सम्मानित करने के लिए एक ऑन-फील्ड समारोह था - जिनमें से कुछ जोश गिब्सन, डेलावेयर स्टेट यूनिवर्सिटी और जॉनी "स्कूलबॉय" टेलर के नाम पर हैं। टेलर एक हार्टफोर्ड में जन्मे नीग्रो लीग्स स्टार पिचर थे जो सेना और बेसबॉल के एकीकरण में दो साल बाद घर लौटे और पेशेवर गेंद में अपने आखिरी कार्यकाल के आठ साल बाद 1949 में ईस्टर्न लीग के हार्टफोर्ड चीफ्स के साथ खेले।

यंग की खुशी के लिए, तीनों इवेंट पूरी क्षमता से थे। काले परिवारों की विभिन्न पीढ़ियों को पार्क में आने और इस थीम के इर्द-गिर्द रैली करते देखने के लिए वह प्रेरित हुईं।

"पिछला साल वास्तव में एक बड़ी सफलता थी, लेकिन आप उसमें वृद्धि देख सकते थे," यंग ने कहा। "बस परिवारों को देखकर और यह वास्तव में छोटे बच्चों से लेकर बड़े लोगों तक पीढ़ीगत हो रहा है जो वास्तव में नीग्रो लीग को समझते हैं और नीग्रो लीग और बच्चों को कॉलेज के निष्पक्ष पहलू के लिए यहां आने और हमारे एचबीसीयू के बारे में अधिक जानने के लिए मनाते हैं।"

इन पहले दो समारोहों की सफलता के लिए यंग पहले से ही अगले साल के लिए बड़ा लक्ष्य बनाना चाहता है।

यंग ने कहा, "मैं यह नहीं कहने जा रहा हूं कि मैं हैरान हूं क्योंकि मुझे लगता है कि ब्लैक एक्सीलेंस को हमेशा मनाया जाना चाहिए।" "और मुझे लगता है कि जब उस पर प्रकाश डाला जाता है, तो यह एक उत्सव के अनुभव की बात आती है। और मुझे खुशी है, मैं बस इस बात से उत्साहित हूं कि सब कुछ ठीक हो गया। ”

जेरार्ड गिल्बर्टोMiLB.com के लिए एक रिपोर्टर हैं।