vivoprokabaddilive

vivoprokabaddilive सैन एंटोनियो को बैटबॉय बिग माइक गार्सिया शुगर लैंड | MiLB.com - free fire redemption sitevivoprokabaddilive सैन एंटोनियो को बैटबॉय बिग माइक गार्सिया शुगर लैंड | MiLB.com - free fire redemption sitevivoprokabaddilive सैन एंटोनियो को बैटबॉय बिग माइक गार्सिया शुगर लैंड | MiLB.com - free fire redemption sitevivoprokabaddilive सैन एंटोनियो को बैटबॉय बिग माइक गार्सिया शुगर लैंड | MiLB.com - free fire redemption sitevivoprokabaddilive सैन एंटोनियो को बैटबॉय बिग माइक गार्सिया शुगर लैंड | MiLB.com - free fire redemption site

मिलिए बैट बॉय 'बिग माइक' गार्सिया से, बॉलपार्क आइकन

प्रिय चीनी भूमि स्थिरता अब सैन एंटोनियो में काम कर रही है
बैट बॉय "बिग माइक" गार्सिया, शुगर लैंड के नक्षत्र क्षेत्र में एक प्रिय उपस्थिति, अब सैन एंटोनियो मिशन के लिए काम कर रहा है।
@BensBiz
1 जून 2022

सैन एंटोनियो, टेक्सास - यदि आप पहले कभी किसी बैटबॉय से नहीं मिले हैं, जिसका अपना बॉबबलहेड है, तो आप "बिग माइक" गार्सिया से कभी नहीं मिले हैं। वह पिछले एक दशक से एक प्रिय बॉलपार्क उपस्थिति रहा है, सैन एंटोनियो मिशन पर जाने से पहले शुगर लैंड स्कीटर्स / स्पेस काउबॉय के साथ अपनी प्रतिष्ठा स्थापित कर रहा है।

सैन एंटोनियो, टेक्सास - यदि आप पहले कभी किसी बैटबॉय से नहीं मिले हैं, जिसका अपना बॉबबलहेड है, तो आप "बिग माइक" गार्सिया से कभी नहीं मिले हैं। वह पिछले एक दशक से एक प्रिय बॉलपार्क उपस्थिति रहा है, इस सीज़न में सैन एंटोनियो मिशन पर जाने से पहले शुगर लैंड स्कीटर्स / स्पेस काउबॉय के साथ अपनी प्रतिष्ठा स्थापित कर रहा है।

20 मई के बॉलगेम से पहले सैन एंटोनियो के नेल्सन वोल्फ स्टेडियम में होम डगआउट से बोलते हुए गार्सिया ने कहा, "मुझे हर एक दिन अच्छे बेसबॉल खेल देखने को मिलते हैं, भीड़ को उत्तेजित करते हैं।" "मैं हमेशा खिलाड़ियों और प्रशंसकों के बारे में हूं और मैं इसे दिखाता हूं, मेरी कड़ी मेहनत। इसलिए वे मुझे 'बिग माइक' कहते हैं।"

एक बैट बॉय के रूप में गार्सिया का अनुभव सुगर लैंड में स्थित क्लेमेंट्स हाई स्कूल में पढ़ने के अपने दिनों का है। उन्होंने एक प्रतिभाशाली टीम के साथ काम किया जो राज्य चैंपियनशिप में गई थी, और अभी भी अपने पूर्व छात्रों (घड़े सहित) के संपर्क में हैजॉन किंग, अब टेक्सास रेंजर्स के साथ)।

"यह मेरे लिए एक सच्चा आशीर्वाद है। मैं हाई स्कूल के दिनों से ही हमेशा एक पेशेवर टीम के लिए काम करना चाहता था," गार्सिया ने कहा। "हाई स्कूल के ठीक बाद मैं शुगर लैंड स्कीटर्स में गया और बस अपने सपनों का पालन करता रहा।"

स्केटर्स गेम से पहले बिग माइक ने नक्षत्र क्षेत्र में पहली पिच फेंकी।

चीनी भूमि की टीम, नक्षत्र क्षेत्र से बाहर, ह्यूस्टन एस्ट्रो द्वारा 2021 सीज़न से पहले खरीदी गई थी और अब संगठन के ट्रिपल-ए सहयोगी के रूप में कार्य करती है। फ्रैंचाइज़ी को मूल रूप से 2012 में स्केटर्स के रूप में स्थापित किया गया था, जो स्वतंत्र अटलांटिक लीग से बाहर चल रहा था। गार्सिया शुरू से ही स्केटर्स के साथ थी, पेशेवरों के लिए उनका मार्ग विशेष जरूरतों वाले व्यक्तियों को काम पर रखने के लिए समर्पित एक टीम कार्यक्रम द्वारा प्रेरित था।

गार्सिया ने कहा, "मेरे पास एक जॉब कोच था जो विकलांग लोगों को नौकरी दिलाने में मदद करता है, और मैं अभी जॉब फेयर में गया और उन्होंने मुझे पसंद किया।"

जैसे प्यार को रास्ता दिया, गार्सिया अपनी सकारात्मक भावना और मैदान पर हलचल के कारण समान रूप से खिलाड़ियों और प्रशंसकों के पसंदीदा बन गए, जो उनके अथक कार्य नैतिकता का एक लक्षण है।

शुगर लैंड स्पेस काउबॉय के महाप्रबंधक टायलर स्टैम ने कहा, "माइक हमारे बॉलपार्क अनुभव का एक अभिन्न हिस्सा था और हमारी फ्रेंचाइजी की पहचान के ताने-बाने का एक हिस्सा है।" "प्रशंसकों को पता था कि जब वे नक्षत्र क्षेत्र में आएंगे, तो वे डगआउट में अपनी ट्रेडमार्क मुस्कान और कड़ी मेहनत के रवैये के साथ नंबर 99 को देखने जा रहे थे।"

2016 में स्केटर्स ने "बिग माइक" बॉबलहेड्स को दे दिया, एक सम्मान आमतौर पर शीर्ष संभावनाओं और स्थापित सितारों के लिए आरक्षित होता है।

गार्सिया ने कहा, "मैंने वास्तव में इसके लिए कभी नहीं पूछा, लेकिन मैं जो करता हूं उसके लिए मैं वास्तव में कड़ी मेहनत करता हूं और हर कोई मेरी सराहना करता है और यह सामने आया और मैं वास्तव में इसके बारे में हैरान था।" "मैं बहुत खुश हूं और एक को पाकर धन्य हूं।"

2016 में शुगर लैंड स्कीटर्स द्वारा दिया गया "बिग माइक" बॉबलहेड।

गार्सिया और उनकी मां 2022 सीज़न से पहले सैन एंटोनियो चले गए। उन्होंने कहा कि उन्हें शुगर लैंड की याद आती है, क्योंकि "यह मेरे लिए परिवार जैसा था।" सौभाग्य से, सैन डिएगो पैड्रेस के डबल-ए सहयोगी मिशनों ने उन्हें वहीं से शुरू करने का मौका दिया जहां उन्होंने छोड़ा था। उन्होंने कहा कि उन्होंने टीम के खिलाड़ियों के साथ मजबूत संबंध बनाए हैं, जिनका उल्लेख हैब्रैंडन डिक्सनतथाचांडलर सीगलविशेष रूप से सहायक के रूप में।

"बंद था। मेरा कोई भाई नहीं है इसलिए मैं उन्हें अपने भाइयों की तरह मानता हूं।"

अपने बॉलपार्क भाइयों के साथ काम करते हुए, गार्सिया हर दिन यह जानती है कि उसे क्या करना है और उसे पूरा करना है।

"मैं यहाँ पहुँचता हूँ, मैं फ्रिज में पानी भरता हूँ और कचरा बाहर निकालता हूँ," उन्होंने कहा। "फिर मैं खेल के लिए बर्फ का पानी बनाता हूं, बर्फ के पानी के लिए दो कूलर बाहर रखता हूं। फिर बल्लेबाजी अभ्यास के बाद मैं पॉवरडे बनाता हूं और उसे मैदान पर लाता हूं। और फिर खेल के लिए तौलिये, गोंद और बीज और फिर बेसबॉल और हिटर के बैग। और फिर मैं और कचरा निकालता हूं, फिर राष्ट्रगान और पहली पिच के लिए तैयार हो जाता हूं। ”

और फिर सबसे अच्छा हिस्सा आता है।

"खेल का समय," गार्सिया ने मुस्कुराते हुए कहा।

बेंजामिन हिलMiLB.com के लिए एक रिपोर्टर हैं और लिखते हैंबेन बिज़ ब्लॉग . ट्विटर पर बेन को फॉलो करें@bensbiz.